poonam pandey death fake news

प्रसिद्ध अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे हाल ही में चर्चा में हैं। उनके द्वारा अपनी मौत की फर्जी खबर फैलाए जाने के बाद, अब उनकी गिरफ्तारी की संभावना बढ़ गई है। महाराष्ट्र के कुछ विधायकों ने पूनम पांडे पर झूठी खबरें फैलाने के आरोप में कानूनी कार्यवाही की मांग की है।

Poonam Pandey Death Fake News

पूनम पांडे की मृत्यु की खबर से सभी हैरान हो गए थे। हालांकि, अगले दिन उन्होंने अपने जीवित होने की जानकारी एक वीडियो के माध्यम से दी, जिससे सभी चौंक गए। इस =वीडियो में उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए यह अफवाह फैलाई थी।

Poonam Pandey Death Fake News

पूनम पांडे की मृत्यु से जुड़ी झूठी खबरों (Poonam Pandey Death Fake News) के प्रसार के बाद, फिल्म उद्योग और राजनीतिक जगत से कई प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। महाराष्ट्र विधानसभा के विधायक सत्यजीत तांबे ने सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को उठाते हुए पूनम पांडे के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग की है।

Poonam Pandey FIR – पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज

मुंबई के वकील अली काशिफ खान ने पूनम पांडे के खिलाफ उनकी मृत्यु की झूठी खबरें फैलाने के आरोप में शिकायत दर्ज की है। खान ने इस कृत्य को गंभीर अपराध बताते हुए कहा है कि पूनम पांडे के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जरूरत है।

उन्होंने आईपीसी की धारा 417, 420, 120 B और 24 के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है।

Who is Poonam Pandey – कौन हैं पूनम पांडे?

पूनम पांडे, हिंदी फिल्म उद्योग में एक प्रसिद्ध अभिनेत्री और मॉडल, सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और आकर्षक अंदाज के लिए मशहूर हैं। उन्होंने 2013 में ‘नशा’ फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और तब से कई फिल्मों और टीवी शोज में उनका योगदान रहा है।

By Varsha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *