चंडीगढ़ बिजली

भारतीय दूरसंचार उद्योग के प्रतिनिधि निकाय, सेल्युलर ऑपरेशन एसोसिएशन ऑफ इंडिया (soi) ने बुधवार को कहा कि बिजली के निजीकरण के खिलाफ चंडीगढ़ बिजली विभाग के कर्मचारियों की हड़ताल ने दूरसंचार टावरों को प्रभावित किया है, जिससे मोबाइल नेटवर्क कनेक्टिविटी में व्यवधान आया है।

चंडीगढ़ बिजली

नई दिल्ली फरवरी 23 सेल्युलर ऑपरेशन एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओएआई), भारतीय दूरसंचार उद्योग के लिए प्रतिनिधि निकाय, ने बुधवार को कहा कि बिजली के निजीकरण के खिलाफ चंडीगढ़ बिजली विभाग के कर्मचारियों की हड़ताल ने दूरसंचार टावरों को प्रभावित किया है।

लेफ्टिनेंट जनरल एसपी कोचर, डीजी सीओएआई ने कहा-

एक आधिकारिक बयान में, लेफ्टिनेंट जनरल एसपी कोचर, डीजी सीओएआई ने कहा, “चंडीगढ़ के बिजली विभाग में कर्मचारियों के संघ द्वारा हड़ताल के कारण, शहर के कुछ हिस्सों में बिजली की कटौती की घटनाएं हुई हैं। इसने दूरसंचार टावरों को प्रभावित किया है, जिससे प्रभावित क्षेत्रों में मोबाइल नेटवर्क कनेक्टिविटी में बाधा आ रही है।

धरना

उन्होंने कहा, “टेलीकॉम ऑपरेटर और इंफ्रास्ट्रक्चर प्रदाता कुछ क्षेत्रों में कार्यकारी बोर्ड की आपूर्ति के अभाव में बैटरी, डीजी और सौर पैनलों सहित वैकल्पिक स्रोतों का उपयोग करके अपनी साइटों को बिजली देने के लिए सभी उपाय कर रहे हैं।

इसके अलावा, कोचर ने बताया कि दूरसंचार ऑपरेटरों और बुनियादी ढांचा प्रदाता अपनी साइटों और एक्सचेंजों को सशक्त बनाने के लिए सभी उपाय कर रहे हैं।

By Varsha

Leave a Reply

Your email address will not be published.